Monday, January 25, 2016

शनि कवच पूजा करने की नियम और विधि, शनि दोष निवारण यंत्र पूजा करने से लाभ, मंत्र और महत्व

शनि कवच, शनि दोष निवारण शनि यंत्र, शनि रक्षा कवच, नजर दोष निवारण शनि कवच , नजर दोष, साढेसाती या शनि की ढैय्या , शनि कृपा कवच,शनि स्त्रोत, शनि मंत्र, शनि सुरक्षा कवच,शनि वज्र पञ्जर कवच,शनिवार शनि देव, श्री शनि कवच,शनि ग्रह, शनिमंत्र ,शनि स्तुति, शनि शांति पथ, शनि कवच, शनि स्तोत्र,शनिग्रह ,शनि पनोती और शनि पनोती,शनि यंत्र, शनि शांति यंत्र, शानि मंत्र,शनि की महादशा,शनि महादशा उपाय, शनि कवच लाभ, शनि कवच पूजन, शनि कवच का महत्व, शनि कवच से लाभ, शनि कवच की विशेषताएँ एवं फायदे, शनि कवच में गुण बहुत है, शनि कवच का आर्डर करे
शनिदेव रक्षा कवच शनिदेव की पवित्र आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए एक माध्यम है. शनि की ग्रह प्रतिकूल सारेसाती का कारण बनता है, जो एक कुंडली में प्रभावित किया है.सारेसाती की तबाही से बचने के लिए शनि कवच परम रक्षक है. यह मन के अवसाद और अकर्मण्यता राज्य से निपटने के लिए मदद करता है. पेशे में सफलता, पढ़ाई और जीवन के अन्य क्षेत्रों में प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छी कीमत पर एक प्रामाणिक शनि कवच पकड़ो.
शनि रक्षा कवच / शनि उपचार शनि के अशुभ प्रभाव को दूर करने के अपने गुणों के लिए जाना जाता है, जो एक काले गोमेद स्टोन के साथ एम्बेडेड है। शनि रक्षा कवच घोड़े की नाल का प्रतीक है , जो एक छिपा ऊर्जा शामिल हैं। एम्बेडेड शनि यंत्र के साथ घोड़े की नाल शनि के प्रतिकूल मंत्र से बचाता है। शनि रक्षा कवच लटकन योग ध्यान, रेकी और शुभ फल प्रदान करने के लिए चिकित्सा आतंक की तरह विशिष्ट अनुष्ठानों के प्रदर्शन से सक्रिय है ।
शनि कवच उपयोग
1-शनि कवच पहले से ही सक्रिय है और उपयोग करने के लिए तैयार है।
2-रविवार और सोमवार से लटकता हुआ पहनने शुरू मत करो। सबसे अच्छा परिणाम शनिवार से पहनने शुरू करने के लिए ।
3-यह दो अलग-अलग व्यक्तियों द्वारा ही लटकता हुआ उपयोग करने के लिए उचित नहीं है।
4-इस लटकता हुआ एक व्यक्ति द्वारा पहना जा सकता है या अपने पूजा स्थान या पैसे के बॉक्स में रखा जा सकता है ।
5-इस लटकता हुआ सभी राशियों (सूर्य साइन इन करें और चन्द्र ) के लिए उपयुक्त है ।
6-दोनों पुरुष और महिला इस लटकता हुआ उपयोग कर सकते हैं ।
शनि रक्षा कवच पूरा पैक में शामिल है
शनि की शांति के ऐसे कई उपाय हैं जिनके द्वारा मनुष्य के सारे कष्ट दूर होते हैं. आज हम आपको ऐसे उपाय बताएंगे जिससे कष्ट दूर होकर शुभ फलों की प्राप्ति होगी. शनि ग्रह किसी कार्य को देर से जरूर करवाते हैं लेकिन ये भी सत्य है कि वो कार्य अत्यंत सफल होते हैं.
शनि स्त्रोत, शनि मंत्र, शनि वज्रपिंजर कवच और महाकाल शनि मृत्युंजय स्त्रोत का पाठ करने से जिन जातकों पर शनि की साढ़ेसाती व ढैया चल रही है, उन्हें मानसिक शांति, कवच की प्राप्ति और सुरक्षा के साथ भाग्य उन्नति का लाभ होता है. सामान्य जातक जिन्हें ढैया या साढ़े साती नहीं है, वे शनि कृपा प्राप्ति के लिए अपंग आश्रम में भोजन और अस्पताल में मरीजों को ब्रेड व बिस्किट बांट सकते हैं.नोट: हम संभव है कि आप सबसे अच्छी कीमत पर 100% मूल सिध्द उत्तम गुणवत्ता शनि रक्षा कवच दे! आप शनि यंत्र के साथ खुश नहीं हैं । आपका शिपिंग लागत भी वापसी होगी ।
निलाञ्जन-समाभासं रवि-पुत्रं यमाग्रजम् ।
छाया-मार्ताण्ड-संभूतं तं नमामि शनैश्चरम् ॥
Call- 9810196053