Monday, January 25, 2016

नज़र सुरक्षा कवच पूजा करने से लाभ, मंत्र और महत्व, नजर दोष निवारण यंत्र पूजा करने की नियम और विधि

नज़र सुरक्षा कवच, नजर दोष निवारण यंत्र, नज़र दोष सुरक्षा कवच, नज़र सुरक्षा कवच, नजर दोष उपाय, नज़र सुरक्षा ब्रेसलेट, नज़र उतारने का उपाय, नज़र दोष से रक्षा, बुरी नजर से बचाए, बुरी नजर को दूर करने के उपाय ,बुरी नजर से बचने के उपाय,घर को नजर दोष से बचने उपाय, नज़र उतारने का तरीका,टोटके, ऊपरी बाधा, बुरी नजर से बचाए यह उपाय, नजर दोष निवारण के साथ शनि कवच ,बुरी नजर से बचने के उपाय,घर को नजर दोष से बचने के उपाय, घर को नजर दोष से बचने के उपाय,नज़र सुरक्षा कवच का महत्व, नज़र सुरक्षा कवच से लाभ, नज़र सुरक्षा कवच की विशेषताएँ एवं फायदे, नज़र सुरक्षा कवच में गुण बहुत है, नज़र सुरक्षा कवच का आर्डर करे
नजर सुरक्षा / रक्षा कवच पैकेज तीन वस्तुओं का एक सेट है। बुरी नजर संरक्षण संरक्षण बुरी नजर के लिए सबसे अधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल उपाय है। जो एक आंख ताबीज के साथ बुराई आँखें बंद करने के लिए लक्ष्य। सिध्द नजर सुरक्षा कवच भी अक्सर बुरी नज़रों कहा जाता है बुरी नजर के खिलाफ की रक्षा के लिए बनाया। नजर के रूप में जाना जाता है आँख-जैसे प्रतीकों के साथ आकर्षण और सजावट।
नजर सुरक्षा कवच सर्वश्रेष्ठ और बुरी नजर से आप अपने प्रियजन की रक्षा करने के लिए सबसे आसान तरीका है। बुरी नजर कंगन लटकता हुआ सकारात्मक ऊर्जा की एक चमक पैदा करेगा दूर नकारात्मक ऊर्जा से रखेंगे।
Nazar सुरक्षा खनिज और धातुओं के विशेष संयोजन बुराई की ताकतों से एक ढाल प्रदान करने के लिए माना जाता है कि कवच। बुरी नजर ताबीज बुरी नज़र से सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह के लिए प्रवेश द्वार और सुरक्षा पर फांसी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
नजर सुरक्षा कवच शनि रक्षा कवच है
सिध्द नजर कवच
सिध्द शनि कवच फ्री
नजर दोष के अनेकानेक लक्षण हो सकते हैं।
नजर किसे लगती है?
नजर सभी प्राणियों, मानव निर्मित सभी चीजों आदि को लग सकती है। नजर देवी देवताओं को भी लगती है। शास्त्रों में उल्लेख है कि भगवान शिव और पार्वती के विवाह के समय सुनयना ने शिव की नजर उतारी थी।
कब लगती है नजर?
कोई व्यक्ति जब अपने सामने के किसी व्यक्ति अथवा उसकी किसी वस्तु को ईर्ष्यावश देखे और फिर देखता ही रह जाए, तो उसकी नजर उस व्यक्ति अथवा उसकी वस्तु को तुरत लग जाती है। ऐसी नजर उतारने हेतु विशेष प्रयत्न करना पड़ता है अन्यथा नुकसान की संभावना प्रबल हो जाती है।
नजर किस की लग सकती है?
किसी व्यक्ति विशेष को अपनी ही नजर लग सकती है। ऐसा तब होता है जब वह स्वयं ही अपने बारे में अच्छे या बुरे विचारव्यक्त करता है अथवा बार-बार दर्पण देखता है। उससे ईर्ष्या करने वालों, उससे प्रेम करने वालों और उसके साथ काम करने वालों की नजर भी उसे लग सकती है। यहां तक की किसी अनजान व्यक्ति, किसी जानवर या किसी पक्षी की नजर भी उसे लग सकती है।
नजर की पहचान क्या है?
नजर से प्रभावित व्यक्ति की निचली पलक, जिस पर हल्के रोएंदार बाल होते हैं, फूल सी जाती है। वास्तव में यही नजर की सही पहचान है। किंतु, इसकी सही पहचान कोई पारखी ही कर सकता है।
Call- 9810196053