Wednesday, January 27, 2016

एक मुखी रुद्राक्ष पहनने के लाभ, मंत्र और महत्व,1 मुखी रुद्राक्ष धारण करने की नियम और विधि

http://www.dharmikshakti.in/ekmukhirudraksha

एक मुखी रुद्राक्ष, एक मुखी रुद्राक्ष गोल दाना, एक मुखी रुद्राक्ष के लाभ, एक मुखी रुद्राक्ष के फायदे, 1 मुखी रुद्राक्ष, 1 मुख रुद्राक्ष, एक मुखी रुद्राक्ष की चित्र, एक मुख रुद्राक्ष, असली एक मुखी रुद्राक्ष, एक मुखी रुद्राक्ष,1 मुखी रुद्राक्ष, एक मुखी रूद्राक्ष का महत्व, उपयोग, 1 मुखी रुद्राक्ष के लाभ, एक मुखी रुद्राक्ष की पहचान, 1mukhi rudraksha, one face rudraksha, ek mukhi rudraksha, एक मुखी रुद्राक्ष का महत्व, एक मुखी रुद्राक्ष धारण के नियम और विधि, 1 मुखी रुद्राक्ष का आर्डर करे।

एक मुखी रुद्राक्ष को साक्षात भगवान शिव का प्रतीक मन जाता है | इसे धारण करने वाले पर भगवान शिव की कृपा रहती है | इसे सभी प्रकार के रुद्राक्षों में दुर्लभ माना गया है | यह मन की एकाग्रता बढ़ता है और अध्यात्म में रूचि जगाता है |

एक मुखी रुद्राक्ष के लाभ मन की एकाग्रता , शिवकृपा, सूर्य ग्रह की अनुकूलता, सूर्यकृत अशुभ योगो का नाश यदि जन्मपत्रिका में सूर्य नीच या ख़राब स्थिति में हो या फिर ग्रहण योग का निर्माण कर रहा हो अथवा सूर्य ग्रह की दशा चल रही हो तो इस रुद्राक्ष को धारण करना बहुत अच्छा होता है | यदि आप राजनीति में सफलता चाहते हैं तो भी यह आपके लिए लाभदायक रहेगा | इसे धारण करने वाले को समाज में मान सम्मान प्राप्त होता है.

एक मुखी रुद्राक्ष काजू के समान अर्थात अर्धचंद्राकार स्वरुप में प्राप्त होते हैं। एक मुखी रुद्राक्ष गोल आकार में सरलता से प्राप्त नहीं होता हैं। क्योकि गोलाकार में मिलना दुर्लभ मानागया हैं।स्वयं शिव का स्वरूप माने जाने वाला यह रुद्राक्ष सभी प्रकार के सुख, मोक्ष और उन्नति प्रदान करने वाला होता है.

Visit- http://www.dharmikshakti.in/ekmukhirudraksha
Call- 9810196053